Viral : उत्तराखंड में चिल्ला नहर पर पुलकित्य ने 19 साल की अंकिता भंडारी की हत्या कर दी थी.

उत्तराखंड में चिल्ला नहर पर पुलकित्य ने 19 साल की अंकिता भंडारी की हत्या कर दी थी.schmoozemag.com – Viral : उत्तराखंड में चिल्ला नहर पर पुलकित्य ने 19 साल की अंकिता भंडारी की हत्या कर दी थी.

19 वर्षीय महिला का शव उत्तराखंड के ऋषिकेश में चिल्ला नहर में मिला था, और एक राजनेता और भारत जनता पार्टी के सदस्य का बेटा पुलकित आर्य उसकी हत्या का एक संदिग्ध है।

रविवार 18 सितंबर को मरने के बाद, अपराध के 24 घंटे और पांच दिन बाद शनिवार 24 सितंबर को पीड़िता का शव मिला। पुलिस ने 19 वर्षीय अंकिता भंडारी को शनिवार को ऋषिकेश में गंगा पर बने एक पुल के पास मृत पाया। शहर की पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच के अनुसार, भंडारी की हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया गया था। वह सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए उत्तराखंड राज्य सरकार में पूर्व मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में कार्यरत थे।

READ ALSO : Link Bokeh Russia Yandex Com No Sensor Full HD Asli Indonesia

विरोध के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी को मजबूर करने के बाद, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तुरंत अवैध शिविर को नष्ट करने का आदेश दिया। पुलकित आर्य का अच्छे से वर्णन कीजिए। और उसने और उसके सह-प्रतिवादी ने सच्चाई को छिपाने की कोशिश कैसे की?

Do you know Pulkit Arya?

पुलिस ने 23 सितंबर को पुलकित आर्य और उसके दो छुट्टी कर्मचारियों सौरभ भास्कर (35) और अंकित गुप्ता (19) को गिरफ्तार किया था।

आर्य एक संदिग्ध है क्योंकि वह वनंतरा रिज़ॉर्ट का मालिक है। उनके पिता उत्तराखंड माटी कला बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य थे।

उत्तराखंड सरकार ने हत्याकांड का पता चलने के बाद पुलकित के भाई अंकित आर्य को राज्य में ओबीसी आयोग के उपाध्यक्ष के पद से बर्खास्त कर दिया।

How did the police respond?

गिरफ्तारी के बाद, संदिग्ध ने स्वीकार किया कि पूछताछ के दौरान उसकी पुलकित आर्य के साथ मौखिक बहस हुई थी। फिर पुलकित ने अन्य दो आरोपियों से कहा, “लड़की गुस्से में है, चलो उसे ऋषिकेश ले चलते हैं।”

जैसे ही आरोपी और पीड़िता चिल्ला बंदरगाह के करीब पहुंचे, उनकी बहस तेज हो गई। पुलकित ने उन पर अपने सहयोगियों के साथ अपनी बातचीत साझा करने का आरोप लगाया, जब उन्होंने कहा कि उन्होंने उन्हें मनोरंजन करने वालों के साथ एक “विशेष बंधन” बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

पीड़ित ने प्रतिवादी के सेल फोन को नहर में फेंक दिया और स्टेशन पर क्या हो रहा था किसी को बताने की धमकी दी। अधिकारियों ने कहा कि तीन लोगों ने कथित तौर पर महिला के साथ मारपीट की और उसे जबरन नहर में फेंक दिया।

>> DO WNLOAD  <<

About Bro Kanda

Check Also

(Vídeo completo) Vídeo viral de Sammy Irungu vazou no Twitter

schmoozemag.com – (Vídeo completo) Vídeo viral de Sammy Irungu vazou no Twitter (Vídeo completo) Transmissão …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *